Sunny Leone Story / सनी लियोन की कहानी


सनी लियोन की यह कहानी असल घटना पर आधारित है घटना स्थल तथा लड़की का नाम बदल दिया गया है।
सनी लियोन एक बहुत ही चंचल स्वभाव की लड़ी थी, वह बहुत ही इमानदार, भली, धार्मिक प्रवृत्ति की लड़की थी उसका दिल साफा होता था पर उसकी चंचलता की वजह से उसे कई जगह बहुत ही कठिनाई का सामना करना पड़ता।

यह घटना दिल्ली शहर के सराय पीपल थला का है वहाँ बचपन से ही पली बढ़ी थी उसने पढाई भी वहीं से की थी उसके मां बाप से बड़े लाड-प्यार से रखते थे। बचपन का समय कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता। बच्ची कब बढ़ी हो गई इसका कभी अंदाजा ही नहीं लगा, सनी लियोन के बड़े होने के बाद माता पिता अच्छा रिश्ता तलाशने लगे जिससे सनी लियोन बढ़ीयां घर में शादी करके अच्छे से रहे।

मेरी जानेमन के अंदर चुडैल / MERI JANEMAN KE ANDAR CHUDAIL


एक पटा, वहाँ शादी की बात चली तथा शादी हुई, सनी लियोन की शादी होने के बाद उसके सुसराल वाले उसे लेकर अपने गांव आ गये और वहाँ रहने लगे, सनी लियोन का पति डॉक्टर का काम करता था, वह टाईम टाईम से अपनी शॉप पर काम करने चला जाया करता और टाईम टाईम से घर आया करता, दोनों की जिन्दगी बहुत ही बढिया तरीके से चल रही थी।

कुछ समय बिता सनी लियोन की चंचलता की वजह से सभी पड़ोसी उसके साथ घुल मिल गये। कुछ दिन बीता पास पड़ोस में बातचीत होती थी, उसका पति घर आता तो उसे दूसरों से बातें करते देख पति को अच्छा नहीं लगता, उसने कई बार मना भी किया, सनी लियोन कुछ समय के लिये मान जाती पर कुछ दिन के बाद भूल कर फिर वही काम करने लगती, सनी का पति भी किसी दूसरी लड़की के चक्कर में आ गया था और वह उस लड़की को भी अपने साथ रखना चाहता था।

एक दिन की बात है सनी का पति बहुत ही बैचेन था उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे, कहते हैं ना खाली दिमाग शैतान का होता है। उसके दिमाग में भी कुछ शैतानी दिमाग का असर हो गया और वह जहर लेकर आया और अपनी बीबी सनी लियोन को दे दिया। सनी को क्या पता था कि वह क्या खा पी रही है।

जिन्न का निकाह शाहनाज की कहानी / JINN KA NIKAH SHAHNAJ SE


ज्हर देने के बाद सनी का पति वहां से चला गया, और सनी बेचारी जहर खाने की वजह से तडपती हुई अपनी जान से हाथ धो बैठी। और पति ने नाटक किया कि यह क्या हो गया कैसे हो गया, मुझे कुछ नहीं पता।

सनी का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार को कुछ दिन हुए भी नहीं थे कि उसका पति दूसरी और के अपने घर लेकर आने लगा।

सनी को जहर खिलाकर मारने की वजह से वह प्रेतिन ( उसको चुड़ैल भी कह सकते हैं ) बन गई थी।

सनी लियोन के मरने के बाद उसके पति ने दूसरी शादी करके अपना घर बसा लिया था और दोनों बड़े मजे में रहने लगे। सनी अपनी आहट कभी कबार दे दिया करती थी पर किसी को कुछ मालूम ही नहीं पड़ता, धीरे धीरे समय बीतता बया और अब समय आया सनी के बदला लेने का।

आज़मगढ़ के ढूक्कू पहलवान की मजेदार कहानी / AZAMGARH KE DHUKKU PAHALWAN KI MAJEDAR KAHANI


सनी का पति एक दिन मुंबई के लिये रवाना हुआ ट्रेन में जाते वक्त सनी में अपने आप को उसके सामने प्रकट किया और खुद को दिखाया सनी का पति देखकर घबरा गया और बोला तुम यहाँ कैसे तुम तो मर चुकी हो ना।
सनी ने जवाब दिया ’’मैं मर गई हूं और अब मैं बदला लेने आई हूं क्योंकि तुमने मुझे मारा‘‘

सनी का पति गिडगिडाने लगा कि मुझे माफ करदो मुझसे गल्ती हो गई पर सनी ने एक न सुनी और अपने पति को उसने चलती ट्रेन के गेट से गिरा दिया और सनी का पति हमेशा के लिये खत्म हो गया।

सनी का बदला पूरा हुआ और वह अपने धाम को चली गई।


Share on Google Plus
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment