किसी भी खाली जगह पर पेशाब ना करें || Demonghost


अक्सर देखा जाता है कि लोग कहीं भी किसी भी जगह पेशाब करने लग जाते हैं। ऐसा नहीं करना चाहिये। क्योकि उस जगह पर कोई है या नहीं यह हमें नहीं मालूम होता है। जहाँ मनुष्य लोग पेशाब करते हों, या फिर पेशाब घर हो वैसी जगह पर पेशाब करना चाहिये।



ईश्वर नें इस धरती पर कई दुनिया का निर्माण किया हुआ है जो हमारी इन आँखों से नहीं देखी जा सकती। 
जहाँ हम पेशाब कर रहें हैं वहाँ सावधानी बरतनी चाहिये अन्यथा हमें जीवन में बहुत हानि उठानी पड़ सकती है जो हमें मालूम नहीं होगा और हमें भोगना पड़ेगा।



अनजानी जगहों पर होते हैं इनके वास


किसी भी अनजानी जगह पर कोई भी देवता का वास हो सकता है, या फिर किसी भी स्वर्गीय या नर्किय का वास हो सकता है या किसी स्थानीय देवता का वास हो सकता है या फिर कोई भी भूत-प्रेत हो।
अगर आप उस जगह पेशाब करते हैं तो वह आपसे क्रोधित होकर आपको हानि पहुंचा सकते हैं, जो आपको मालूम नहीं पड़ेगा और आप बहुत परेशान हो जायेंगें।



कैसे बचें

किसी भी अनजानी खाली जगह पर पेशाब करने से पहले वहाँ आपको विनती करनी चाहिये कि ‘‘ अगर यहाँ किसी स्वर्गीय या नर्किय देवता का वास हो या फिर यहाँ कोई भी हो कृपया वो यहाँ से हट जाये क्योकि मैं यहाँ पेशाब करने जा रहा हूँ ’’

बस आपको इतना ही करना है और वहाँ अगर कोई भी हो वह हट जायेगा, फिर आप बेफिक्र होकर पेशाब तो क्या मल भी त्याग देगें तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

आप को शौचालय में कोई दिक्कत नहीं है आप वहाँ बिना कुछ कहे शौच कर सकते हैं। वहाँ आपको कोई परेशानी नहीं होगी।

Share on Google Plus
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment