एक मजदूर बना 5000 करोड़ का मालिक छोटे से ट्रिक से

कुछ सालों पहले की बात है एक मनु नाम का व्यक्ति था जो दिहाड़ी पर मजदूरी का कार्य करता था, वह लेबर चौक पर जाकर अपने दोस्तों के साथ खड़ा हो जाता काम की तलाश में, कोई सेठ आता तो उसको और उसके साथियों को काम देता था।


दिहाड़ी पर काम करके वह संतुष्ठ नहीं था क्योंकि उस पैसे से उसके घर का खर्च सही से नहीं चल पाता था उसकी सोच बड़ा आदमी बनने की थी, और अपने काम ध्न्ध्े की बात हमेशा दुसरों से किया करता था, उसको एक आदमी मिला जिसने उसे सिक्यूरिटी गार्ड का काम 15500 रूपये पर दिलवा दिया जिससे उसको महिने में अच्छा खासा इन्कम हो जाती थी।

उसके परिवार का खर्चा सही से चल रहा था परिवार में मां बाप भाई बहन सब थे उसकी शादी तक हो गई थी उसकी बीबी तथा एक 3 साल का बच्चा भी था जिसको वह बहुत प्यार करता था।

मनु दिल्ली के प्रतिभा नगर में एक बिल्डर के घर पर नौकरी करता था, बिल्डर बहुत ही पैसे वाला था बहुत सारा प्लाट तथा बिल्डींग थी। बिल्डर की एक पत्नि थी और औलाद कोई नहीं थी। बिल्डर तथा उसकी पत्नि दोनों संतान सुख से वंचित थे।

मनु बहुत ही सीध्े तरीके से काम करता था जिससे बिल्डर उससे खुश रहता था बिल्डर अपने काम पर चला जाया करता ओर उसकी पत्नि घर पर अकेले ही रहती थी कुछ भी काम होता था तो नौकरों को बोल कर करवा लेती तथा कोई सामान लेना होता तो ऑनलाईन ले लिया करती।

मनु सिक्युरिटी गार्ड के अलावा घर के काम की कर दिया करता जिससे मैडम उससे खुश रहा करती थी, मनु अभी जवान था और दिखने में भी वो शरीर से स्वस्थ तथा सुंदर था बिल्डर की पत्नि भी बहुत ही सुंदर थी उसके तरपफ अगर कोई देखे तो देखता ही रह जाये ऐसी सुंदरता थी उसकी।

मनु बस दिखने में सीध था पर अंदर से बहुत ही ध्ुर्त किस्म का व्यक्ति था और कामवासना का पुजारी था, मनु के मन में लालच आया और उसने एक तांत्रिक से बात करी बिल्डर की पत्नि को अपने बश में करने के लिये।

तात्रिक ने मनु से श्मशान की मिट्टी लाने के लिये बोला और वह श्मशान की मिट्टी लेकर आया और पिफर तांत्रिक ने मनु को कुछ सामान बोला लाने के लिये मोहिनीदाना और दिलमिलान बाकी का सामान जैसे नींबू, कपूर, अगरबत्ती इत्यादि सब तांत्रिक के पास मौजूद थी।

मनु सब सामान लेकर आया और तांत्रिक ने उसे एक पुडिया बना दी बोला जाकर अपनी सेठानी को यह पीला देना, वह तुम्हारे वश में हो जायेगी।

मनु पुडिया को लेकर गया और सोचने लगा कि सेठीनी को कैसे पिलाये, कुछ देर के बाद उसको ध्यान आया की सेठानी दिन में दोपहर के समय पफलों का जूस मंगवाती है, तो उसमे मिलाकर दिया जा सकता है।

अगले दिन जब उसने जूस मंगवाया तो मनू को ही बोला, मनु ने चांस देखकर जूस के अंदर वो पुडिया खोलकर उसमें सारा सामान डाल दिया और सेठानी को दे दिया।

सेठानी ने जूस पी लिया और तांत्रिक सा किया कराया सब काम करने लगा जिससे बिल्डर की पत्नि उसके तरपफ आकर्षित होने लगी।

ध्ीरे ध्ीरे दोनो इतने पास आ गये कि बिल्डर की पत्नि को उसके अलावा कोई और सूझता ही नहीं था, बिल्डर के जाने के बाद मनु के साथ शारीरिक संबंध् भी बनाने लगी।

दोनों नेमिलकर एक शडयंत्रा रचा उन दोनों ने मिलकर बिल्डर को जान से मार डाला, और मनु ने बिल्डर की पत्नि से शादी कर ली और वह 50000 करोड़ की संपत्ति का मालिक बन बैठा।

मनु की पहली बीबी और बच्चा दोनों अपने गांव में रहते थे उनको कुछ भी मालूम ही नहीं की मनु ने शादीकर ली।

आगे की कहानी पढ़ने के लिये यहाँ क्लिक करे।


Share on Google Plus
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment